Saturday 27 January 2018

Happy Valentines Day Shayari in Hindi Language

संत वेलेंटाइन डे के शुभ मोके पर आप सभी चाहने वालो के लिए मैंने यहाँ 20 best valentines day shayari in hindi dialect में शेयर करी है जिनको आप अपनी गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के साथ शेयर करके उनको वैलेंटाइन की शुभकामनाएँ दे सको.

fourteenth फरवरी को मनाया जाने वाला यह दिवस सभी प्रेमी जोड़ो के लिए बहुत प्रमुख है| इस दिन सभी लवर अपने प्रेम को Valentines day welcoming cards और Valentine's day endowments thoughts देखर celebrate करते है.

पर कुछ ऐसे भी है जो अपने प्रेम से दूर रहते है तो वो Happy Valentines day messages और valentines day hindi content sms download करके उनको अपने लव के साथ फेसबुक और व्हात्सप्प पर शेयर करके अपना valentine celebrate करते है.

Happy Valentines Day Shayari in Hindi

Source: Festlovers.com

आशु के बदले ख़ुशी क्या दोंगे,
काटों के बदले खूबसूरत फूल क्या दोंगे,
हम तो आपसे जीवनभर का साथ चाहते है,
हमारा इस सवाल का जवाब क्या दोंगे ?

मुझे मालूम है ये ख्वाब झूठे है और ख्वाहिशे अधूरी है.
मगर जिन्दा रहने के लिए कुछ गलतफहमिया जरूरी है..!

हमने सुना है की इश्क इतना मन करो
की हुस्न सर पे सवार हो जाए.
मैं कहता हूँ की ए मैरे दोस्त,
इश्क इतना कर की पत्थर
दिल को भी तुझसे प्यार हो जाए…

तुम हकीकत नहीं हो हसरत हो
जो मिले ख्वाब में वही दोलन हो
किसलिए देखती हो शीशा…
तुम तो खुद से भी ज्यादा खूबसूरत हो.

मेरे चेहरे की हंसी हो तुम,
मेरे दिल की हर ख़ुशी हो तुम,
मेरे होठों की मुस्कान हो तुम,
धड़कता है मेरा ये दिल जिसके लिए
वो मेरी जान हो तुम…!

कभी हसाता है ये प्यार,
कभी रुलाता है ये प्यार,
हर पल की याद दिलाता है ये प्यार.
चाहो या न चाहो पर आपके होने का
एहसास दिलाता है ये प्यार ||

किसी से मोहब्बत इतनी करना की कोई हद ना रहे,
उनपे ऐतबार इतना करना की कोई शक ना रहे,
वफां इतनी हो की कभी बेवफाई ना रहे,
और उनपे दुआ इतनी करना की कभी जुदाई ना रहे |

दिल उनके लिए ही मचलता है,
ठोकर खाता है और संभलता है,
किसी ने इस कदर कर लिया दिल पर कब्जा,
दिल मेरा है पर उनके लिए धडकता है ||